spot_img

NASA को हैरान करने वाले ‘जादूगर’ का दावा, एलियंस के साथ 50 साल से संपर्क में है धरती, अपनी आंखों से देखा सबूत

Must Read

ACN18.COM/लंदन.कभी अमेरिकी स्पेस एजेंसी NASA को अपनी माइंड-कंट्रोल पावर्स से हैरान कर देने वाले इल्यूजनिस्ट यूरी गेलर  ने अब एक नया दावा किया है। उनका कहना है कि धरती कम से कम 50 साल से एलियन्स के संपर्क में है। यूरी को 1974 में मैरीलैंड स्थित NASA के बेस पर बुलाया गया था। CIA अधिकारी उनकी पावर्स से काफी प्रभावित थे। यूरी का कहना है कि तभी उन्हें एलियन्स की मौजूदगी पर विश्वास हुआ।

यूरी गेलर को अपनी माइंड-कंट्रोल की ताकत के लिए जाना जाता रहा है। टेलिविजन पर बिना छुए चम्मच को मोड़ देने की उनकी परफॉर्मेंस के चलते उन्हें स्पून-बेंडर तक कहा जाता है। वह इल्यूजनिस्ट, जादूगर और टीवी पर्सनैलिटी भी हैं। वह खुद को साइकिक भी बताते हैं। वह कहते हैं कि इन ऐक्ट्स के लिए वह अपनी इच्छाशक्ति और मानसिक ताकत का इस्तेमाल करते हैं।

यूरी का कहना है कि इंजिनियर वर्नर वॉन ब्रॉन ने उन्हें एक सेफ में रखा मेटल का टुकड़ा दिखाया और बताया कि यह हमारे ग्रह का नहीं है। उन्होंने कहा कि यह एक UFO (अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट) का है जो धरती से टकराया। यूरी का कहना है कि उन्होंने वहां जो देखा उसने उनके होश उड़ा दिए लेकिन वह इसके बारे में ज्यादा डीटेल नहीं दे सकते क्योंकि उन्होंने इसके लिए एक दस्तावेज पर रजामंदी दी है।

Latest News

हाउसिंग बोर्ड कालोनी के तीन मंजिला इमारत पर चढ़ा बैल,घण्टो रेस्क्यू कर उतारा नीचे। देखिये वीडियो

Acn18.comकोरबा/कोरबा के हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी रामपुर में रहने वाले लोग उस समय सब सकते में आ गए जब उन्होंने...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -