spot_img

अंबिकापुर में 12 साल की बच्ची से 8 महीने पहले बड़े पापा ने दुष्कर्म किया, बदनामी के डर से मां चुप रही तो पिता ने की हैवानियत; दोनों गिरफ्तार

Must Read

ACN18.COM/अंबिकापुर में मानवता और रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। 12 साल की बच्ची से उसके बड़े पापा (ताऊ) और पिता ने ही दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से पहले तो बच्ची की मां चुप रही, लेकिन जब पिता ने ही बेटी से हैवानियत की तो वह बर्दाश्त नहीं कर सकी। इसकी जानकारी अपने मायके वालों को दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

शहर के गंगापुर इलाके में रहने वाले अजय (काल्पनिक नाम) ने रविवार शाम को अपनी 12 साल की बेटी को पंप हाउस जाने के लिए कहा। इसके बाद खुद भी पीछे से पहुंच गया। वहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची। बच्ची की हालत देखकर मां ने पूछा तो पिता की हैवानियत की बात सुनकर हैरान रह गई। वह हिम्मत जुटाकर मायके गई और पूरी जानकारी दी। इसके बाद परिजन अगले दिन थाने पहुंचे और FIR दर्ज कराई।

बच्ची की मुंह से पिता के बारे में ऐसी बातें सुन। मां ने पुलिस और परिजनों के सामने बड़े पापा की करतूत भी बताई। करीब 8 महीने पहले नवंबर 2020 में बच्ची घर में थी। उसके पिता व मां किसी काम से बाहर गए थे। इसी दौरान बड़े पापा विजय (काल्पनिक नाम) पहुंचा और बच्ची से दुष्कर्म किया। शाम को जब माता-पिता लौटे तो बच्ची ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद गुस्से में मां ने विजय को थप्पड़ भी मारा, लेकिन बदनामी के डर से चुप हो गई।

पुलिस ने बताया कि अजय ने दो शादियां की है। पीड़िता दूसरी पत्नी से बेटी है। जब नवंबर में बड़े भाई ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था, तब आरोपी पिता ने ही रिपोर्ट लिखवाने से मना कर दिया था। इसके बाद से उसकी नीयत भी अपनी बेटी को लेकर खराब रहनी लगी थी। रविवार शाम को उसने बेटी को पंप बंद करने के लिए कमरे में भेजा। पंप वाला कमरा घर से अलग है। फिर पीछे से वह खुद आ गया। यहां उसने बेटी से दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि विजय इसके बाद अलग रहने लगा और रिपोर्ट लिखाने पर जान से मारने की धमकी देता था। इस डर से भी बच्ची की मां चुप थी, लेकिन जब पिता ने इस तरह की हरकत की तो उससे सहन नहीं हुआ। इसके बाद अपने मायके वालों के साथ पहुंचकर FIR दर्ज कराई है। जिसके बाद दोनों आरोपियों विजय (38) और अजय (36) को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -