spot_img

बीच सड़क पर शराबी महिला करने लगी उट पटांग हरकतें ,अभी तक नहीं उतरी होली की खुमारी…देखिए वीडियो

Must Read

acn18.com कोरबा/ रंगो का पर्व होली समाप्त हो चुका है लेकिन इसका खुमार लोगों से उतरने का नाम नहीं ले रहा। घंटाघर चैक पर एक महिला शराब के नशे में बुरी तरह धुत्त होकर उलजुलूल हरकतें करती हुई नजर आई। उसके पास एक छोटा बच्चा भी था जिसे समझ नहीं आ रहा था,कि उसकी मां आखिर क्या कर रही है। सड़क से गुजरते वाहनों के कारण हादसे का भय भी लगातार बना हुआ था।

- Advertisement -

बीच सड़क पर अजीबो गरीब हरकते कर रही यह महिला कौन है और कहां की रहने वाली है इस संबंध में किसी तरह की जानकारी नहीं है। इस तरह की हरकतें अक्सर होली के दौरान देखने को मिलती है लेकिन होली का समापन होने के बाद भी इसकी खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। घंटाघर चैक पर मुख्य सड़क के बीचों बीच यह महिला शराब के नशे में मदहोश होकर उटपटांग हरकतें कर रही थी। हाथ में लाठी लेकर उसके द्वारा एक कार सवार को भी डराने का प्रयास किया गया। उसका एक मासूम बच्चा पास में ही था जो अपनी मां की हरकतों को देख रहा था। बच्चे को भी समझ नहीं आ रहा था,कि आखिर उसकी मां यह क्या कर रही है।

जम्मू-कश्मीर: डोडा में सेना ने 100 फुट ऊंचा तिरंगा फहराया, चिनाब घाटी में दूसरा सबसे बड़ा ध्वज स्थापित

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

अपने जल-जंगल-जमीन की रक्षा के लिए कांग्रेस की सरकार चुनें,भाजपा आई तो आदिवासियों की जमीन छिनेगी और अडाणी कोयला खोदेंगे

कोरबाl कोरबा लोकसभा की सांसद व प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने संसदीय क्षेत्र के पाली-तानाखार विधानसभा अंतर्गत विभिन्न गांवों...

More Articles Like This

- Advertisement -