spot_img

दो दुकान में चोरों का धावा ,हरदीबाजार थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस कर रही मामले की जांच…देखिए वीडियो

Must Read

acn18.com हरदीबाजार/ कोरबा जिले में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। ग्राम करुमौहा की तरह हरदीबाजार थाना क्षेत्र में भी बीती रात अज्ञात चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाते हुए नकदी रकम की चोरी कर ली। बस स्टैंड के पास संचालित एक गैरेज और डेली निड्स की दुकान को चोरोें ने निशाना बनाया है जिनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।

- Advertisement -

कोरबा जिले में एक के बाद एक चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। पहले ढोढ़ीपारा फिर करुमौहा और अब हरदीबाजार थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात हुई है। हरदीबाजर मुख्य मार्ग पंर संचालित एक गैराज और डेली निड्स की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया है। अपराधियों ने दुकान की शटर को उठाकर नकदी रकम की चोरी कर ली। चोरों की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें साफ-साफ दिख रहा है,कि चोर किस तरह गल्ले में रखे पैसों को चुरा रहा है। हालांकि चोरी की इस घटना में ज्यादा की चोरी नहीं हुई है एक दुकान से करीब पांच सौ रुपए जबकि दूसरे दुकान से करीब तीन हजार नकदी रकम पार हुए है।

सीसीटीवी कैमरे में चोर देखे जाने के बाद संचालक ने पुलिस से शिकायत की है। अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ग्राम करूमौहा स्थित ग्रामीण के घर में चोरी ,करीब तीन लाख का माल पार होने की खबर ,पुलिस कर रही मामले की जांच

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

डीजे बजाने से मना करने पर लगा ली फांसी.युवक के इस कदम से घर में पसरा दुख

acn18.com कोरबा / जर्वे मड़वारानी में एक युवक को डीजे बजाने से रोकने की बात काफी भारी पड़ गई...

More Articles Like This

- Advertisement -