spot_img

हाथियों की निगरानी में लगा वन विभाग ,डीएफओ खुद पहुंची मौके पर ,जनहानी की कोई सूचना नहीं

Must Read

acn18.com हरदीबाजार/ हरदीबाजार के ग्राम रेंकी के वनांचल क्षेत्रों में 13 हाथियों की मौजूदगी से वन विभाग अलर्ट पर है।कटघोरा डीएफओ खुद मौके पर तैनात होकर हाथियों की निगरानी में लगी हुई है। हाथियों के कारण जान माल का नुकसान न हो इस बात का पूरा ध्यान रखा जा रहा है और मुनादी कराकर ग्रामीणों को सतर्क किया जा रहा है।

- Advertisement -

सक्ती जिले से बिलासपुर की सीमा में प्रवेश करने के बाद करीब एक दर्जन हाथियों का दल वापस कोरबा पहुंच गया है। सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम आमानारा से हाथियों का दल हरदीबाजार के ग्राम रेंकी में पहुंच गया है जिससे वन विभाग के साथ ही ग्रामीणों की भी दिल की धड़कन बढ़ गई है। हाथियों के कारण किसी तरह का नुकसान न हो इस बात का वन विभाग पूरा ध्यान रखा हुआ है। कटघोरा वन मंडल की डीएफो खुद मौके पर मौजूद है और विभागीय अमले के साथ हाथियों की निगरानी में लगी हुई है। इतना ही नहीं पूरे गांव में कोटवारों के द्वारा मुनादी कराई जा रही है ताकी जानमाल का नुकसान न हो पाए।

हाथियों के दल पर वन विभाग अपनी नजरें जमाए हुए है,अभी तक नुकसान की कोई खबर सामने नहीं है। वन विभाग ने लोगों को स्पष्ट रुप से कह दिया है,कि वे हाथियों के विचरण वाले क्षेत्र में न जाए नहीं तो जनहानी की आशंका से इंकार नहीं किसा जा सकता।

हिन्दू नववर्ष पर निकलेगी भव्य शोभायात्रा,हिन्दू क्रांतिसेना ने की तैयारी, घंटाघर पर आकर्षण…देखिए वीडियो

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

किशोरी से अनैतिक संबंध, विवाह के दूसरे दिन युवक गिरफ्तार.सिविल लाइन पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई की

acn18.com कोरबा/ विवाह करने का झांसा देकर किशोरी से अनैतिक संबंध स्थापित करने वाले युवक शिवम पटेल को आखिरकार...

More Articles Like This

- Advertisement -