spot_img

शहर के उद्यानों का जल्द होगा कायाकल्प : महापौर द्वारा किया जा रहा प्रयास ,उद्यानों का निरिक्षण कर समस्याओं का किया जा रहा आंकलन…देखिए वीडियो

Must Read

acn18.com कोरबा/ कोरबा शहर के विभिन्न वार्डों में मौजूद उद्यानों की बदहाली जल्द दूर होने वाली है। महापौर द्वारा निगम के अधिकारियों के साथ उद्यानों का निरिक्षण कर वहां मौजूद खामियों की सूची तैयार की जा रही है और उनके निराकरण को लेकर निर्देषित किया जा रहा है। इसी कड़ी में महापौर ने वार्ड नंबर 12, 17 और 18 में मौजूद उद्यान का जायजा लिया और वहां मौजूद समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।

- Advertisement -

मरम्मत और देखरेख के अभाव में कोरबा शहर के लगभग सभी वार्डों में संचालित उद्यान काफी बदहाल हो गए हैं यही वजह है,कि उनकी बदहाली को दूर करने नए सिरे से प्रयास किया जा रहा है। महापौर राजकिशोर प्रसाद द्वारा लगातार उद्यानों का दौरान वहां मौजूद कमियों और समस्याओं का आंकलन किया जा रहा और उसके निराकरण को लेकर अधिकारियो ंको निर्देषित किया जा रहा है। इसी कड़ी में महापौर ने नगर निगम के 12,17 और 18 नंबर वार्ड में मौजूद उद्यान का निरिक्षण किया जहां कई तरह की खामियां पाई गई। ओपन जिम से संबंधित सामान टूट फूट गए हैं जिन्हें दुरुस्त करने का निर्देश दिए गए साथ ही उद्यान में लगे बोर को भी सुचारु रुप से चलाने के निर्देश दिए गए है ताकी पौधों और फूलों के क्यारियों की सिंचाई बेहतर ढंग से की जा सके।

कोरबा के शहरी क्षेत्रों में संचालित लगभग सभी उद्यान बदहाली की मार झेल रहे हैं जिससे सुबह शाम यहां टहलने आने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अब जब उद्यानों को फिर से सही कर दिया जाएगा तो निश्चित ही लोगों को काफी राहत मिलेगी।

सलवा जुडुम नेता की हार्ट अटैक से मौत:200 नक्सली मारने पहुंचे, फिर भी बच निकले; अनाथ बच्चों के लिए चलाते थे आश्रम

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएम मोदी-राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब, जानिए पूरा मामला 

acn18.com नई दिल्ली/ आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों पर चुनाव आयोग ने पीएम मोदी और कांग्रेस नेता राहुल...

More Articles Like This

- Advertisement -