spot_img

गर्ल्स कॉलेज के छात्रावास से टोटी और वाश बेसिन की चोरी, 3 लाख की चोरी का दावा, पुलिस करेगी जांच

Must Read

acn18.com कोरबा /कोरबा के सरकारी गर्ल्स कॉलेज के छात्रावास से 9 कमरों की नल की टोटी और वाशबेसिन की रहस्यमई अंदाज में चोरी हो गई है। हाल में ही कॉलेज प्रबंधन को इस घटना की जानकारी हुई। मानिकपुर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई है और तीन लाख से ज्यादा का सामान पार होने का दावा किया गया है। मामले की सत्यता की जांच करने की बात पुलिस ने कही है।

- Advertisement -

छात्रावास के प्रसाधन कक्ष में कोई सरकारी संस्था आखिर कितने महंगे सामान लगा सकती है। यह सवाल अपने आप में महत्वपूर्ण है। लोक निर्माण विभाग के द्वारा कोरबा के घंटाघर चौराहे के पास स्थित शासकीय गर्ल्स कॉलेज के बालिका छात्रावास का निर्माण कराया गया है। यहां पर छात्राओं के उपयोग के लिए 9 कमरों को प्रसाधन कक्ष मनाया गया जहां से नल की टोटी और वाशबेसिन की चोरी कर ली गई। कॉलेज प्रबंधन को इस बारे में जानकारी मिली जिस पर उसने लिखित रूप से मानिकपुर पुलिस चौकी को अवगत कराया है। आवेदन पत्र में ₹3 लाख के सामान की चोरी होने का दावा किया गया है। प्राचार्य डॉ राजेंद्र सिंह की ओर से इस बारे में एक आवेदन पुलिस को दिया गया है। चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि छात्रावास के 9 कमरों से चोरी होने की बात की गई है इस मामले में सभी तथ्यों की जांच पड़ताल करने के साथ अगली कार्रवाई की जाएगी।

सामान्य तौर पर सरकारी छात्रावास या दूसरे संस्थानों में प्रसाधन कक्ष मैं औसत कीमत के सामान लगाए जाते हैं ताकि इस मामले में बहुत ज्यादा सोचना ना पड़े। गर्ल्स कॉलेज के छात्रावास में जो घटना हुई है और इसे लेकर नुकसान के संबंध में किया जा रहा दावा अगर सही है तो मालूम चलता है कि यहां पर एक कमरे में वाशबेसिन और नल की टोटी लगाने पर रिकॉर्ड 33 000 से भी ज्यादा रुपए खर्च किए गए। पुलिस ने आवेदन को प्रक्रिया में शामिल कर लिया है। आगे की जांच में पुलिस या पता कर सकती है कि आखिर किस कंपनी के सामान यहां पर लगवाने में रुचि ली गई और चोरों ने किस तरीके से छात्रावास में घटना को अंजाम दिया। पुलिस की जांच पड़ताल से इस मामले में वास्तविक सच्चाई सामने आ सकती हैं।

राशन दुकान के गोदाम में लगी आग ,दमकल वाहन की टीम ने आग पर पाया काबू ….देखिए वीडियो

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

अग्निकांड के बाद कार्रवाई: महाकालेश्वर मंदिर के प्रशासक को पद से हटाया, जिला पंचायत सीईओ मृणाल मीना को दिया अतिरिक्त प्रभार

acn18.com उज्जैन / उज्जैन कलेक्टर नीरज कुमार सिंह द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मृणाल मीना को आगामी आदेश...

More Articles Like This

- Advertisement -