दो बेटियों को छत पर भेजकर पत्नी ने पति की गोली मारकर हत्या की; खुद को भी मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

ACN18.COM/ फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने पति की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने खुद को भी गोली मार ली जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के समय मृतक की दो बेटियां घर पर ही थीं। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके में प्रोपट्री डीलर पूरन सिंह यादव और उनकी पत्नी कुसमा देवी के बीच पिछले कई दिनों से मनमुटाव चल रहा था। दोनों की दो बेटियां हैं। एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि दोनों बेटियां तनु और करिश्मा ने जानकारी दी कि पापा और मम्मी में हर रोज झगड़ा होता था। बेटियों ने पिता के प्रेम प्रसंग को लेकर भी जानकारी दी। रविवार रात करीब तीन बजे से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ। सुबह सात बजे पूरन कुछ देर के लिए बाहर गया और फिर वापस आ गया। उसके बाद दोनों के बीच दोबारा झगड़ा हुआ।

बेटियों ने बताया कि मां ने उन्हें यह कहते हुए छत पर भेज दिया था कि वह पति से निबट लेगी। यह उनका आपस का मामला है। दोनों बेटियां छत पर चली गईं। हालांकि थोड़ी देर बाद मामला बढ़ता देख छोटी बेटी तनु छत से नीचे उतर आई। बीच बचाव करने में उसे भी चोट आ गई। बेटियों ने बताया कि उनकी मां के हाथ में तमंचा था और उन्होंने चार गोलियां चलाई।

दो गोली पिता को जबकि दो गोली खुद को मार ली। गोली लगते ही पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए जबकि पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि महिला के पास दो तमंचे और कारतूस रखे हुए थे।