spot_img

काम के दौरान चक्कर आने के कुछ देर बाद महिला की मौत,परिजनों ने जताया संदेह, पुलिस कर रही जांच

Must Read

acn18.com कोरबा/मुडापार क्षेत्र में रहकर एसईसीएल अस्पताल में काम करने वाली महिला जया यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने इस मामले पर संदेह जताया है। जबकि मृतिका के पति का कहना है कि पूरे मामले में उसकी कोई भूमिका नहीं है।

- Advertisement -
Exif_JPEG_420

मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत मुड़ापार की 35 वर्षीय जया यादव का विवाह 7 वर्ष पहले हुआ था। वह पति रवि और पुत्र नीरज के साथ यहां रह रही थी। उसका पति हमाली का काम करता है। जया भी कुछ दिनों से काम करने अस्पताल जा रही थी। इसी दरमियान उसे चक्कर आया और तबियत बिगड़ गई जिला अस्पताल भिजवाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर जया का भाई मनमोहन यहां पहुंचा। उसने बताया कि दमाद को लेकर बहन अक्सर शिकायत करटी थी। उसकी मौत पर संदेह हैं।

मृतका का पति रवि यादव ने अपने बारे में किए जा रहे दावों से साफ इनकार किया। उसने बताया कि घर में अच्छा नहीं लगने के कारण पत्नी काम करने जाति थी। इसी दौरान चक्कर आने के बाद उसकी मौत हुई।

मामले को नवविवाहिता की मौत से जुड़ा हुआ मानते हुए पुलिस ने मर्ग कायम किया और प्रशासन को इसकी जानकारी दी। कार्यपालक मजिस्ट्रेट के सामने परिजनों के बयान लिए गए और डॉक्टर के पैनल के द्वारा मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस इस मामले में आगे कार्रवाई करेगी

रायपुर: मुख्यमंत्री जी की घोषणा : भेंट-मुलाकात : विधानसभा बसना, ग्राम गोपालपुर

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

किशोरी से अनैतिक संबंध, विवाह के दूसरे दिन युवक गिरफ्तार.सिविल लाइन पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई की

acn18.com कोरबा/ विवाह करने का झांसा देकर किशोरी से अनैतिक संबंध स्थापित करने वाले युवक शिवम पटेल को आखिरकार...

More Articles Like This

- Advertisement -