spot_img

पति का कॉलर पकड़कर घसीटा, कोर्ट परिसर में बवाल VIDEO:पत्नी बोली-भरण-पोषण के लिए पैसे नहीं दे रहा,6 साल से अलग रह रहे हैं दोनों

Must Read

- Advertisement -

acn18.com मनेंद्रगढ़/छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में भरण-पोषण को लेकर परिवार न्यायालय में पेशी पर आए पति-पत्नी कोर्ट परिसर में हाथापाई पर उतारू हो गए। मामला इतना बढ़ा कि दोनों न्यायालय से निकलकर एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार एमसीबी जिला अंतर्गत टीना दफाई छोटी बाजार निवासी शशि का विवाह शक्ति जिला अंतर्गत नंदेली निवासी सोहन धिरहे के साथ साल 2014 में हुआ है। पिछले 6 सालों से दोनों पति-पत्नी अलग रह रहे हैं। 7 साल की उनकी एक बेटी भी है। शशि के की ओर से परिवार न्यायालय मनेंद्रगढ़ में भरण-पोषण प्राप्त करने के लिए परिवाद पेश किया गया है।

पति का कॉलर पकड़ी महिला।
पति का कॉलर पकड़ी महिला।

परिवाद अंतर्गत महिला का पति नंदेली जिला शक्ति निवासी सोहन धिरहे सोमवार को पहली बार कोर्ट से मिले नोटिस पर परिवार न्यायालय मनेंद्रगढ़ में उपस्थित हुआ था। कोर्ट की ओर से दोनों पति-पत्नी को मध्यस्थता के लिए भेजा गया। न्यायालय परिसर में मध्यस्थता के दौरान पति-पत्नी में भरण-पोषण की राशि को लेकर विवाद होने लगा।

भरण पोषण देने की मांग।
भरण पोषण देने की मांग।

विवाद न्यायालय के बाहर तक आ गया। पत्नी के द्वारा पति के ऊपर राशि न देने और बच्चे का भरण पोषण नहीं किए जाने का आरोप गलाते हुए मारपीट भी की। मामला इतना बढ़ गया कि पति की ओर से स्थानीय पुलिस थाने में पत्नी के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई दी। वहीं उसकी पत्नी ने भी भरण-पोषण की राशि नहीं दिए जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी का बयान लेने के बाद उन्हें फिर से कोर्ट की में जाने की सलाह दी है।

पूर्व मंत्री राजा पटेरिया हिरासत में, पीएम मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको के अग्निशमन सेवा सप्ताह से अग्नि सुरक्षा जागरूकता को मिला बढ़ावा

बालकोनगर, 25 अप्रैल, 2024। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने अग्नि सुरक्षा अभियान के साथ...

More Articles Like This

- Advertisement -