spot_img

प्रेरणा महिला मंडल ने आनंद मेले का किया आयोजन ,बड़ी संख्या में लोगों ने दर्ज कराई मौजूदगी ,देर तक चलता रहा आयोजन

Must Read

acn18.com कुसमुंडा/कोरबा के कुसमुंडा में प्रेरणा महिला मंडल द्वारा आनंद मेले का आयोजन किया गया। कुसमुंडा थाना प्रभारी कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रुप में मौजूद रहे इसके अलावा एसईसीएल दीपका के उत्खनन विभाग के महाप्रबंधक भी अपनी पत्नी के साथ इस कार्यक्रम में मौजूदगी दर्ज कराई। आनंद मेले में करीब एक दर्जन स्टाॅल लगाए गए थे जिसका लोगों ने काफी लुत्फ उठाया।

- Advertisement -

लोगों का मनोंरगजन करने के उद्देश्य से कोरबा के कुसमुंडा क्षेत्र में आनंद मेले का आयोजन किया गया। प्रेरणा महिला मंडल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में लोगों ने बढ़ चढ़कर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। कसमुंडा थाना प्रभारी राजेश जांगड़े कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रुप में मौजूद रहे। इसके साथ ही एसईसीएल दीपका के उत्खनन विभाग के महाप्रबंधक अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहे। आनंद मेले में करीब 12 स्टाॅल लगाए गए थे जिसमें कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजन और मनोरंजन के साधन लोगों के लिए मौजूद थे।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण लक्ी ड्रॉ कूपन था जिसके अंतर्गत कूपन निकलने वाले लक्की लोगों को अनेक आकर्षक उपहार दिये गये। लोगों ने स्वादिष्ट व्यंजनों,गेम्स और ऑर्केस्ट्रा का जमकर लुफ्त उठाया।सभी गणमान्य व्यक्तियों ने ऐसे आयोजन के लिए प्रेरणा महिला मण्डल की भूरी भूरी प्रशंसा की और आगे भी ऐसे आयोजनों की अपेक्षा और उसमें सहभागिता का आश्वासन दिया।

साहित्य भवन में लघु काव्य गोष्ठी का किया गया आयोजन … देखिए वीडियो

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

अपने जल-जंगल-जमीन की रक्षा के लिए कांग्रेस की सरकार चुनें,भाजपा आई तो आदिवासियों की जमीन छिनेगी और अडाणी कोयला खोदेंगे

कोरबाl कोरबा लोकसभा की सांसद व प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने संसदीय क्षेत्र के पाली-तानाखार विधानसभा अंतर्गत विभिन्न गांवों...

More Articles Like This

- Advertisement -