spot_img

देखिए वीडियो: सांसद ने अपना जन्मदिन मनाया धूमधाम से ,सांसद बंगले पर लोगों का लगा रहा जमघट ,की गई लंबी उम्र की कामना

Must Read

- Advertisement -

acn18.com कोरबा/कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास मंहत का जन्मदिन उनके समर्थकों ने धूमधाम से मनाया गया। सांसद निवास पर उनके समर्थकों का जमघट लगा था जहां केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया गया और उनकी लंबी आयु की कामना की गई। इस दौरान कोरबा सांसदीय क्षेत्र उनके समर्थक,कांग्रेसी नेता,पत्रकारों के साथ ही बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

कोरबा संसदीय क्षेत्र की लोकप्रिय सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने अपना जन्मदिन कार्यकर्ताओं के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाया। पंपहाउस रोड स्थित सांसद बंगले में उनके जन्मदिन का कार्यक्रम आयोजित किया गया जहां उनके परिवार,कांग्रेसी नेताओं,समर्थकों के साथ ही बड़ी संख्या में आम जनता ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। सभी ने केक काटकर उनके जन्मदिन को उत्सव के रुप में मनाया और उनके लंबी उम्र की कामना की।

सांसद के मौके परं ग्रेंड एसीएन न्यूज के संपादक कमलेश यादव भी मुख्य रुप से मौजूद रहे जिन्होंने सांसद को उपहार स्वरुप रामायण की प्र्रगतिशील प्रेरणाएं नाम पुस्तक भेंट की। इस दौरान और भी लोगों ने सांसद को तरह तरह के उपहार भेंट किए।

सांसद को उनके जन्मदिन पर बधाई देने का दौर दिन भर चलता रहा। दिन भर उनकें बंगले में भीड़ लगी रही और सभी ने उनके लंबी उम्र की कामना की।

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने प्रसव के लिए मांगे रुपए , प्रबंध नहीं होने पर गर्भवती महिला को किया रेफर

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कांग्रेस ने बांटे थे फर्जी पट्टे, भाजपा देगी स्थाई पट्टा: मंत्री लखन लाल देवांगन

रामनगर और इमलीडुग्गू वॉर्ड में मंत्री श्री देवांगन ने ली नुक्कड़ सभा कोरबा। वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री...

More Articles Like This

- Advertisement -