spot_img

डेम में डूबा छात्र, पिकनिक मनाने गए थे 10 दोस्त:नहाते वक्त गहरे पानी में चला गया गितांश,खाना खा रहे थे बाकी साथी, शव बरामद

Must Read

acn18.com भिलाई/भिलाई में मरौदा डेम में डूबने से 16 साल के छात्र की मौत हो गई। 10 लड़कों का ग्रुप टाउनशिप से पिकनिक मनाने गया था। नहाने के दौरान एक छात्र गहरे पानी में चला गया। गुरुवार शाम की इस घटना की सूचना मिलते ही उतई पुलिस एसडीआरएफ के गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंच छात्र की खोजबीन शुरू की लेकिन अंधेरा होने के कारण टीम को रेस्क्यू ऑपरेशन बंद करना पड़ा ।

- Advertisement -

उतई पुलिस ने बताया कि आज सुबह फिर एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू शुरू कर छात्र का शव बाहर निकाल लिया है। सभी लड़के टाउनशिप से एक साथ पिकनिक मनाने मरौदा डेम पहुंचे थे तभी शाम लगभग साढे़ 4 बजे दूसरे साथियों ने पुलिस को बताया कि उनका दोस्त गितांश हिरवानी गहरे पानी में चला गया। काफी देर तक पानी से बाहर नहीं आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई ।

साथियों ने शाम को पुलिस को दी सूचना

उतई पुलिस के मुताबिक सेक्टर-10 निवासी बीएसपी कर्मी दीपक हिरवानी का बेटा गितांश (16 वर्ष) अपने दोस्त के साथ गुरुवार को मरौदा डैम गया था। 10 लड़के पिकनिक में साथ गए। इस दौरान गितांश मरोदा डैम में नहाने लगा। उसके कपड़े डेम के पास ही रखे मिले। बाकी के लड़के खाना खा रहे थे। दोपहर करीब 1:30 बजे के करीब की ये घटना बताई गई है। साथियों के ने शाम 4:30 बजे पुलिस को सूचना दी।

काफी देर तक नजर नहीं आया गितांश

बच्चे के डूबने की खबर मिलते ही गोताखोर टीम लगाई गई, दोस्तों के मुताबिक गितांश काफी देर तक नजर नहीं आया तो बाकी लड़के घबरा गए और आसपास देखने लगे। तभी पता चला कि गितांश डैम में उतरा है लेकिन नजर नहीं आया।

अंधेरा होने के कारण शाम को बंद करना पड़ा रेस्क्यू

थाना प्रभारी उतई मनोज प्रजापति ने बताया कि सेक्टर 10 निवासी गीतांश बीएसपी स्कूल में कक्षा दसवीं का छात्र था। साथियों से मिली सूचना के बाद तत्काल पुलिस घटनास्थल सीआईएसएफ कैंट के पीछे मरौदा डैम में खोजने का प्रयास की लेकिन शाम को अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद करना पड़ा आज सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया और गितांश को शव बरामद किया गया।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तीसरी रेल लाइन का होगा काम, चार दिन बंद रहेगी कोच्चुवेली एक्सप्रेस

acn18.com कोरबा : गर्मी में बच्चों के स्कूल में अवकाश होने के साथ यात्रा करने की तैयारी शुरू हो...

More Articles Like This

- Advertisement -