spot_img

करतला मार्ग पर हादसे में युवक की मौत,कमाऊपूत के चले जाने से परिवार पर आर्थिक संकट

Must Read

acn18.com कोरबा/करतला मार्ग पर वाहन की चपेट में आने से सुरेंद्र यादव नामक युवक की मौत हो गई। बड़े भाई की मौत के बाद वह अपने परिवार का कमाऊपूत था। उसकी मौत से परिवार आर्थिक चुनौतियां और अन्य समस्याओं से घिर गया है।

- Advertisement -

नोनदरहा गांव के पास हुई दुर्घटना में एक वाहन ने सुरेंद्र यादव को चपेट में ले लिया जो काम समाप्त करने के बाद अपने घर लौट रहा था। दुर्घटना इस कदर हुई थी सुरेंद्र को गंभीर चोटें आई और कुछ ही देर के बाद उसका प्राणान्त हो गया। आसपास के लोगों को इस बारे में जानकारी होने के साथ पुलिस का अवगत कराया गया। औपचारिकता पूरी करने के बाद तक को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के रिश्तेदार राजेश यादव ने बताया कि 3 वर्ष पहले बड़े भाई की हादसे में मौत हो गई थी जिसके बाद से लेकर सुरेंद्र ही घर की जरूरत को पूरा कर रहा था। परिवार में अब भाई बहन और मां बचे हैं जबकि पिता लकवाग्रस्त हैं ।

करतला मार्ग की दशा को छत्तीसगढ़ सड़क विकास निगम के द्वारा ठीक कराया गया है। उसके बाद से रास्ते में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग सका है इसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। हादसों की रोकथाम कैसे की जाए इसे लेकर यातायात पुलिस को जरूरी कदम उठाने के बारे में सोचना चाहिए।

रायपुर : मुख्यमंत्री ने खुज्जी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत 42 करोड़ 61 लाख रूपए के 43 विकास कार्यों का किया लोकार्पण एवं भूमिपूजन

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको के अग्निशमन सेवा सप्ताह से अग्नि सुरक्षा जागरूकता को मिला बढ़ावा

बालकोनगर, 25 अप्रैल, 2024। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने अग्नि सुरक्षा अभियान के साथ...

More Articles Like This

- Advertisement -