spot_img

वृंदावन में विदेशी अभिनेत्री का डेढ़ लाख रुपये का मोबाइल चोरी, शूटिंग के दौरान हुई वारदात

Must Read

acn18.com वृंदावन/मथुरा और वृंदावन में चेन स्नेचिंग और चोरी की घटनाएं रुक नहीं रहीं। तीर्थस्थलों पर आने वाले लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। शनिवार को केशीघाट पर गाने की शूटिंग कर रही विदेशी अभिनेत्री का कीमती मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया। अभिनेत्री के बैग में मोबाइल फोन रखा था। जब उसने बैग देखा तो इसकी जानकारी हुई। अभिनेत्री ने टीम के साथ शूटिंग स्थल पर मोबाइल खोजती रही। जब कहीं नहीं मिला तो इसकी शिकायत कोतवाली पहुंच कर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कई लोगों से पूछताछ भी की।

- Advertisement -

मूलरूप से कोलंबिया निवासी अभिनेत्री उलियाना (अंबिका) दुबई और वृंदावन में सीरियल के साथ फिल्मों में कलाकार की भूमिका निभा रही हैं। पिछले कई दिन से वह वृंदावन में रहकर गाने की शूटिंग कर रही हैं। शनिवार को वह अपनी टीम के साथ वह केशीघाट पर गाना शूट कर रहीं थी। इस बीच से उनके बैग में रखा मोबाइल चोरी हो गया।

अभिनेत्री को मोबाइल चोरी होने की जानकारी तब हुई, जब उन्होंने अपना बैग खोला। बैग में फोन न देख वह हैरान रह गईं। उन्होंने इसकी जानकारी टीम को दी। टीम के सदस्य मोबाइल खोजने में जुट गए, लेकिन काफी प्रयास के बाद मोबाइल नहीं मिला।

अभिनेत्री को मोबाइल चोरी होने की जानकारी तब हुई, जब उन्होंने अपना बैग खोला। बैग में फोन न देख वह हैरान रह गईं। उन्होंने इसकी जानकारी टीम को दी। टीम के सदस्य मोबाइल खोजने में जुट गए, लेकिन काफी प्रयास के बाद मोबाइल नहीं मिला। बता दें कि मथुरा के तीर्थस्थलों पर चेन स्नेचर्स भी सक्रिय है। सात नवंबर को श्रीकृष्ण जन्मभूमि के पास बाइक सवारों ने दिनदहाड़े एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ली थी। इसके बाद महिला को धक्का देकर गिरा दिया और फरार हो गए

सात नवंबर को ही गोवर्धन में परिक्रमा मार्ग पर वारदात हुई। यहां एक बदमाश महिला श्रद्धालु के कान से कुंडल खींच कर फरार हो गया। कान फटने से महिला लहूलुहान हो गई थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

यात्री कृपया ध्यान दें:ट्रेन कैंसिल होने से यात्रियों की जेब पर पड़ रहा असर, 11 माह में 2605 ट्रेनें रद्द रेलवे को 18 करोड़ घाटा

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कांग्रेस ने बांटे थे फर्जी पट्टे, भाजपा देगी स्थाई पट्टा: मंत्री लखन लाल देवांगन

रामनगर और इमलीडुग्गू वॉर्ड में मंत्री श्री देवांगन ने ली नुक्कड़ सभा कोरबा। वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री...

More Articles Like This

- Advertisement -