घर आए प्रेमी की परिजनों ने रातभर की जमकर पिटाई, सुबह दामाद बनाकर पड़ लिए पैर

acn18.com/रामपुर। यूपी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, रामपुर में एक परिवार ने उनकी बेटी से मिलने आए युवक को पकड़ लिया। युवक की हरकत से नाराज घर के लोगों ने प्रेमी युवक को एक कमरे में बंदकर जमकर पिटाई की, घर के तकरीबन हर सदस्य ने आरोपी युवक को समझाइश दी। इसके बाद सुबह होने पर आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जैसे जैसे दिन चढ़ा हालात बदलते चले गए। युवक को जहां अपने भविष्य की चिंता थी तो लड़की के परिजनों को लोकलाज की वजह से अनोखा निर्णय लेना पड़ा।

 

बता दें कि रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव में रहने वाली युवती से स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था। युवक बीती रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था, लेकिन हर बार की तरह इस बार उसकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और लड़की के घरवालों ने युवक को रंगे हाथों धर दबोचा।

 

परिजनों ने लड़की के कमरे में युवक को पकड़ लिया, इस बीच मारपीट शुरु हो गई, शोर मचने पर आसपास के लोग आ गए और उन्होंने भी युवक पर अपने हाथ साफ किए। इलाके के सभी लोग सुबह आरोपी युवक को लेकर थाने पहुंच गए। लड़के के परिवार के लोग भी थाने में आ गए। इसके बाद युवक और युवती के परिवार में समझौता हो गया। दोनों पक्षों ने गांव के ही मंदिर में सादगी से युवक-युवती का विवाह करा दिया। विवाह के बाद गांव वाले भी चटखारे लेकर किस्सा सुनाते नजर आए।