spot_img

किडनैपरों से बचाने गया, मगर खुद ही लूट ली इज्जत:नाबालिग ने मदद के लिए बुलाया था; युवक ने अकेला पाकर किया रेप

Must Read

acn18.com मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर/छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में नाबालिग को अपहरणकर्ताओं से बचाने गए शख्स ने ही उसके साथ रेप कर लिया। पुलिस ने अपहरण और रेप के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपराध में शामिल एक फरार महिला की तलाश की जा रही है। मामला झगराखांड थाना क्षेत्र के बलसोता का है।

- Advertisement -

नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी काम दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ले गए थे। थाना प्रभारी दीपेश सैनी ने बताया कि 26 सितंबर को नाबालिग के परिजनों ने झगराखांड थाने में नाबालिग के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने कहा था कि 23 सितंबर को उसकी नाबालिग बेटी को 2 अज्ञात लोग बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए हैं। इधर अपराध दर्ज होने की खबर मिलते ही आरोपी राधेश्याम उर्फ रवि कुर्रे और महिला आरोपी नाबालिग लड़की को पाराडोल इलाके में मुकुंदपुरी के जंगल में छोड़कर फरार हो गए।

इसके बाद नाबालिग लड़की ने अपने परिचित पाराडोल निवासी राय सिंह को मदद करने के लिए फोन करके बुलाया। जब राय सिंह अपनी बाइक से मौके पर आया, तो उसकी नीयत अकेली लड़की को देखकर बदल गई। वो उसे अपने घर ले आया और उसका रेप किया। जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज की जांच शुरू की। SP टीआर कोशिमा ने तत्काल टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसे एक महिला और राधेश्याम उर्फ रवि कुर्रे (38 वर्ष) जो खड़गवां के ही रहने वाले हैं, वे बिहार में काम दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गए। वो बिहार के लिए निकलने ही वाले थे कि उन्हें पता चला कि मेरे परिवारवालों ने पुलिस को खबर कर दी है। ऐसे में वो मुझे मुकुंदपुरी के जंगल में छोड़कर फरार हो गए। तब मैंने राय सिंह (20) जो स्टेशनपारा पाराडोल का रहने वाला है और मेरा परिचित है, उसे मदद के लिए बुलाया।

पूरा मामला झगराखांड थाना क्षेत्र का है।
पूरा मामला झगराखांड थाना क्षेत्र का है।

पीड़िता ने घरवालों को बताई आपबीती

पीड़िता ने कहा कि राय सिंह अपनी बाइक से वहां आया और फिर अपने घर ले गया। यहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर बलसोता पहुंची और घरवालों को पूरी बात बताई। परिवार ने पुलिस के पास जाकर रेप का केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस टीम ने रेप के आरोपी राय सिंह और अपहरण के आरोपी राधेश्याम उर्फ रवि कुर्रे को 28 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

हरीश परसाई खाद्य आयोग तो शेख इश्तीयाक मदरसा बोर्ड के सदस्य बने

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पत्‍नी और बच्‍चे को शादी समारोह में भेज BJYM नेता ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखी ये...

भिलाई। दुर्ग जिले के नंदिनी थाना अंतर्गत मंगलवार को बीएसपी क्वार्टर में भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल मंहामंत्री ने...

More Articles Like This

- Advertisement -