spot_img

आइसक्रीम खिलाने का बहाना कर सौतेले पिता ने पुत्री से किया दुष्कर्म, चकमा देकर घर से भागी फिर पुलिस से की शिकायत

Must Read

acn18.com कोरबा /मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। सौतेले पिता ने अपनी ही पुत्री के साथ मुंह काला किया और फरार हो गया। पड़ोसियों के साथ पहुंची पीड़िता ने इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

- Advertisement -

कुछ घंटे पहले ही बालिका दिवस बनाने के साथ कई प्रकार के संकल्प दोहराए गए और बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर बात की गई। इन सबके बीच कोतवाली पुलिस थाना की मानिकपुर चौकी के अंतर्गत एक बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई। सौतेले पिता के द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना के दौरान पीड़िता की माता घर पर नहीं थी। चौकी प्रभारी ने बताया कि अपने छह बच्चों के साथ पिता घर पर था और उसने इनमें से एक बालिका को आइसक्रीम का झांसा देने के साथ कोहड़िया क्षेत्र में दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि एक और मौके पर आरोपी ने इस तरह का प्रयास करना चाहा तभी बालिका वहां से भाग गई और पड़ोसियों को इस बारे में अवगत कराया । बाद में पुलिस को जानकारी दी गई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अनाचार का मामला आईपीसी की धाराओं के अंतर्गत पंजीबद्ध कर लिया है और संभावित ठिकानों पर उसकी तलाश करने में जुट गई है।

बिना पानी और नाश्ता के करा रहे छत्तीसगढ़िया ओलंपिक,कई घंटे परेशान होते रहे खिलाड़ी

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तीसरी बार प्रधानमंत्री को मौका देने जनता तैयार.पसान में मुख्यमंत्री विष्णु देव ने सभा को संबोधित किया

ACN18.COM कोरबा / कोरबा लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार लगातार तेज हो रहा है। जिले के सीमांत क्षेत्र पसान...

More Articles Like This

- Advertisement -