spot_img

लेमरु में लगा जनसमस्या निवारण शिविर,विधानसभा अध्यक्ष,राजस्व मंत्री और सांसद रही मौजूद, उपतहसील खोलने की हुई घोषणा

Must Read

acn18.com कोरबा/प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने ग्राम पचंायत लेमरु में रहने वाले ग्रामीणों को बड़ी सौगात दी है। राजस्व मंत्री ने इस क्षेत्र उप तहसील खोलने की घोषणा की है ताकी लोगों को अपने कार्य के लिए 25 किमी दूर अजगरबहार न जाना पड़े। इतना ही नहीं ग्रामीणों की मांग पर यहां नवीन धान खरीदी केंद्र खोले जाने का भी वादा उन्होंने किया है। आम जनता की समस्याओं से रुबरु होने के लिए विधानसभा अध्यक्ष डाॅ.चरणदास महंत,राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत मौके पर मौजूद रही।

- Advertisement -

कोरबा के सुदूर वनांचल ग्राम लेमरु में रहने वाले ग्रामीणों की समस्याओं के साथ ही सरकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत से रुबरु होने के लिए विधानसभा अध्यक्ष डाॅ.चरणदास महंत,राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ग्रामीणों के बीच पहुंची। शिविर लगाकर सभी जनप्रतिनिधीयों ने आम जनता को सुना और उनकी समस्याओं से अवगत हुए। उन्होंने एक एक कर लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निराकरण को लेकर अधिकारियों को जरुरी निर्देश दिया। लोगों की मांग पर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने लेमरु में उपतहसील घोलने की घोषणा की ताकी लोगों को अपने कार्यों के लिए 25 किमी की दौड़ न लगाड़ी पड़े। इतना ही नहीं किसानों के हित में अहम घोषणा करते हुए राजस्व मंत्री ने यहां नया धान खरीदी केंद्र खोलने का भी ऐलान किया है।

कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सांसद ज्योत्सना महंत ने स्थानीय विधायक ननकीराम पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा,कि यह ईलाका रामपुर विधानसभा क्षेत्र में आता है जिसके विधायक भाजप है लेकिन इस क्षेत्र के विकास को लेकर वे जरा भी गंभीर नहीं है। यहां चैतरफा समस्याएं बनी हुई है बावजूद इसके उन्हें इससे कोई सरोकार नहीं।

जनसमस्या निवारण कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को कई सरकारी योजनाओं का लाभ दिया गया। उनके बीच खाद बीज का वितरण करने के साथ ही और कई सामानों का वितरण किया गया।

महिला एशिया कप के फाइनल में भारत ने श्रीलंका को पांचवीं बार धोया, सातवीं बार जीता खिताब

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

किशोरी से अनैतिक संबंध, विवाह के दूसरे दिन युवक गिरफ्तार.सिविल लाइन पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई की

acn18.com कोरबा/ विवाह करने का झांसा देकर किशोरी से अनैतिक संबंध स्थापित करने वाले युवक शिवम पटेल को आखिरकार...

More Articles Like This

- Advertisement -