spot_img

बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा का प्रदर्शन, प्रदेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप ,मुख्यमंत्री का जलाया पुतला

Must Read

acn18.com कोरबा /भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे अपराधों को लेकर विरोध जताते हुए पुतला दहन किया इस बीच पुतला दहन में पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझपटी भी हुई, कार्यकर्ता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुर्दाबाद, कांग्रेस सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे ।

- Advertisement -

प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर आयोजित पुतला दहन के दौरान भजपाईयों ने बताया कि दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बलात्कार, चाकू मार कर हत्या,रेत खनन माफिया, कोयला माफिया, को लेकर भाजयुमो ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया हैं। भाजयुमो ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ 4 सालों में अपराध का गढ़ बन चुका है । प्रदेश की जनता अपराधियों को संरक्षण देने वाली इस भूपेश सरकार से त्रस्त , आक्रोशित और परेशान हैं। भूपेश सरकार के संरक्षण में सभी घटनाएं हो रही है कांग्रेस के लोगो के भी नक्सलियों से मिले हुए का आरोप लगाते हुये भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सीएम का पुतला दहन किया।

भाजपाईयों ने कहा,कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने की दिशा में सरकार ने जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो उनके द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

नए नियमों के साथ टी-20 वर्ल्ड कप:दिवाली से एक दिन पहले भिड़ेंगे भारत-पाक

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सोढी लापता, दो दिन से मोबाइल फोन भी बंद, पुलिस ने दर्ज किया किडनैपिंग का केस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस को हाल ही तब तगड़ा झटका लगा था जब खबर आई कि...

More Articles Like This

- Advertisement -