spot_img

रायगढ़ कलेक्टर बंगले में ED की कार्रवाई शुरू, IAS रानू साहू भी मौजूद, 5 गाड़ियों में पहुंची टीम; इधर कोरबा में दूसरे दिन भी जांच जारी

Must Read

acn18.com रायगढ़/ कोरबा । कलेक्टर रानू साहू के रायगढ़ स्थित सरकारी बंगले में ED की जांच शुरू हो गई है. 4 गाड़ियों में CRPF की टीम के साथ ED के अधिकारी रायगढ़ कलेक्टर बंगले पहुंचे. इस दौरान IAS रानू साहू भी साथ रहीं.

- Advertisement -

बता दें कि रायगढ़ कलेक्टर ने ईडी को मेल कर सरकारी बंगले को अनसील करने का अनुरोध किया था. जिसके बाद शाम 5 बजकर 15 मिनट पर ED की टीम और रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू कलेक्टर बंगले पहुंचे.

इधर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अफसरों की कलेक्टोरेट कोरबा में दूसरे दिन भी जांच जारी रही।बताया जा रहा है कि इनके निशाने पर कलेक्टोरेट के डीएमएफ शाखा, खनिज विभाग व भू-अभिलेख शाखा है जहां पर ईडी के अफसरों ने यहां के कंप्यूटर में हुई एंट्री से लेकर आवक-जावक पंजी समेत अन्य महत्वपूर्ण फाइल खंगाल रही है। देर शाम तक जांच पूरी होने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि ईडी के अफसरों की ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान अब तक नहीं आए हैं। लेकिन सूत्र बताते हैं कि देर रात तक कलेक्टोरेट के इन तीनों शाखाओं में हो रही जांच अगले दिन शुक्रवार को भी जारी है। इसके लिए जिले के सरकारी विभागों में काम करने वाले दर्जनभर से अधिक कंप्यूटर ऑपरेटरों व कर्मियों को भी बुलाया गया है, जो कंप्यूटर में किए गए एंट्री से लेकर तमाम फाइलों को अफसरों के आदेश पर खंगाल रहे हैं। जानकारी यह भी सामने आई है कि भू-अभिलेख शाखा में फाइलों की जो जांच की जा रही है उनमें जमीन अधिग्रहण से संबंधित फाइल हैं जिन्हें विभिन्न मुख्य मार्गों के सडक़ निर्माण के दौरान अधिग्रहित किया गया है।

छत्तीसगढ़ःफेसबुक वाली दोस्ती में मिला धोखा, ब्रेकअप के बाद मनाने के बहाने बुलाकर बॉयफ्रेंड ने किया रेप

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

महादेव एप सट्टा ‌में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आठ महीने से फरार चल रहे दो सट्टेबाज दिल्ली-गोवा से गिरफ्तार

acn18.com रायपुर/ महादेव आनलाइन सट्टा एप केस में एसीबी और ईओडब्ल्यू ने आठ महीने से फरार चल रहे राहुल...

More Articles Like This

- Advertisement -