spot_img

रायपुर : सत्य की विजय का पर्व विजयादशमी हमारे जीवन में मूल्यों की स्थापना का पर्व

Must Read

चरौदा में आयोजित विजयादशमी के कार्यक्रम के अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा

- Advertisement -

acn18.com रायपुर / 

सत्य की विजय का पर्व विजयादशमी हमारे जीवन में मूल्यों की स्थापना का पर्वसत्य की विजय का पर्व विजयादशमी हमारे जीवन में मूल्यों की स्थापना का पर्व

सत्य की विजय का यह पर्व  उल्लास का पर्व है और मूल्यों से जुड़ा है। आप सभी इतनी बड़ी संख्या में इस उत्सव को मनाने आये हैं। मैं आप सभी का स्वागत करता हूँ।
चरोदा एकता मंच द्वारा विजयादशमी के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने यह बात कही। मुख्यमंत्री यहाँ हर वर्ष विजयादशमी के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं।

सत्य की विजय का पर्व विजयादशमी हमारे जीवन में मूल्यों की स्थापना का पर्व
इस मौके पर आंध्रप्रदेश से आई आतिशबाजी की टीम ने सत्य की विजय के इस पर्व पर पूरा आकाश रोशनी से रंगीन कर दिया।   मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि दशहरा का यह महान पर्व देश भर में उत्साह के साथ मनाया जाता है। यह असत्य पर सत्य की जीत, अधर्म पर धर्म की जीत के रूप में मनाते हैं। कोई कितना भी ज्ञानी क्यों न हो, अहंकार नहीं होना चाहिए, इसलिए रावण का नाश हुआ। आज मैं अन्य उत्सवों में भी गया। आप सभी को दशहरा उत्सव की बधाई देता हूँ।
इस मौके पर महापौर श्री निर्मल कोसरे, सभापति श्री कृष्णा चंद्राकर, श्री चैतन्य बघेल सहित अन्य गणमान्य अतिथि मौजूद रहे।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको के अग्निशमन सेवा सप्ताह से अग्नि सुरक्षा जागरूकता को मिला बढ़ावा

बालकोनगर, 25 अप्रैल, 2024। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने अग्नि सुरक्षा अभियान के साथ...

More Articles Like This

- Advertisement -