spot_img

जांजगीर पहुंचे छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, जांजगीर जिले की अधिकतर सीटों को जीतने का लक्ष्य

Must Read

भरत सिंह चौहान: वर्ष 2023 के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियों तेज हो गई है। जिन ईलाकों में पार्टी की स्थिती कमजोर है वहां वोट बैंक बढ़ाने के लिए कांग्रेस के पदाधिकारी लगातार दौरा कर रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पूनिया जांजगीर जिले के शिवरीनारायण पहुंचे जहां कांग्र्रस जनों ने उनका भव्य स्वागत किया।

- Advertisement -

आगामी विधानसभा चुनावों में एक बार फिर से जीत का परचम लहराने के उद्देश्य से कांग्रेस आम जनता की नब्ज टटोलने में जुट गई है। पार्टी के पदाधिकारी उन क्षेत्रों का लगातार दौरा कर रहे हैं जहां पार्टी की स्थिती कमजोर है। इसी कड़ी में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पूनिया जांजगीर जिले के शिवरीनारायण ईलाके में पहुंचे जहां कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। जांजगीर जिले के अधिकांश सीटों में दूसरे पार्टियों का कब्जा है लिहाजा पूनिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा,कि इस बार छूटे हुए सीटों पर कांग्रेस को कब्जा करना है। उन्होंने शबरी मंदिर के दर्शन किए साथ ही भोग प्रसाद भी ग्रहण किया।

पूनिया के जांजगीर आगमन के मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्होंने अपने नेता का बड़े ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पदमश्री जगेश्वर यादव बने यदुवंशी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष,प्रदेश अध्यक्ष बनते ही कह दी बड़ी बात

अजीत यादव स्टेट हेड छ.ग.मो.9755116815 acn18.com रायपुर/ अंतरराष्ट्रीय यदुवंशी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयसिंह यादव के द्वारा यदुवंशियों को आगे...

More Articles Like This

- Advertisement -