spot_img

VIDEO: प्रधान पाठक पर बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोप, कार में ले जाता था घुमाने, परिजनों ने की पिटाई, थाने में FIR दर्ज

Must Read

रायपुर। शासकीय स्कूल में नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. डूमर तालाब के रोटरी कॉस्मो प्राथमिक शाला के प्रधान पाठक पर मासूम बच्चियों से शर्मनाक करतूत करने का मामला सामने आया है. परिजनों ने प्रधान पाठक की जमकर पिटाई कर दी.

- Advertisement -

स्कूल के प्रधान पाठक के साथ छेड़छाड़ में स्कूल कर्मचारी भी शामिल होने के इल्जाम लगे हैं. इन सब पर तीन नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. स्कूल के प्रधानपाठक दिलीप भगत पर ये संगीन आरोप लगे हैं.

ये पूरा मामला आमानाका थाना इलाके का है. प्रधानपाठक पांचवी क्लास के नाबालिग छात्राओं को कार में घुमाने ले जाता था. फिर इसी दौरान छेड़छाड़ करता था.

मामले में आमानाका पुलिस ने धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. प्रधानपाठक ने छात्राओं को घर ले जाकर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है. आमानाका थाने में छात्राओं के परिजन मौजूद हैं.

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

अग्निकांड के बाद कार्रवाई: महाकालेश्वर मंदिर के प्रशासक को पद से हटाया, जिला पंचायत सीईओ मृणाल मीना को दिया अतिरिक्त प्रभार

acn18.com उज्जैन / उज्जैन कलेक्टर नीरज कुमार सिंह द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मृणाल मीना को आगामी आदेश...

More Articles Like This

- Advertisement -