spot_img

मानस नगर में चोरों ने दो जगह की चोरी, महिला को हजारों की चपत, पुलिस कर रही जांच

Must Read

कोरबा: पावर सिटी कोरबा के मानस नगर में बिजली रात चोरों ने अपनी करतूत करने के साथ लोगों की समस्याएं बढ़ाई। यहां पर दो घरों के ताले तोड़ने के साथ हजारों की रकम पार कर दी । मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

- Advertisement -

रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में आने वाले मानस नगर में ममता निषाद के घर का ताला तोड़कर चोरों ने 10 से ₹12000 की नगद रकम पारकर दीया। रात्रि को इस घटना को अंजाम दिया गया। सुबह ममता को इस बारे में जानकारी मिली। इसी दौरान अभी पता चला चोरों ने कौशल देवांगन के मकान का ताला थोड़ा है लेकिन उन्हें मौके से मिला कुछ नहीं

घटना की जानकारी मिलने पर रामपुर पुलिस चौकी की टीम ने यहां पर पहुंचे और इलाके का जायजा लिया। सब इंस्पेक्टर नवल साब ने बताया कि छोरी की घटना उनके बारे में लोगों ने जानकारी दी है। इस बारे में पताथाजी की जा रही है।

इन घटनाओं को लेकर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है। घटनाओं को अंजाम देने वाले कौन हो सकते हैं , इस बारे में अलग-अलग स्तर पर तथ्य जुटाने का प्रयास जारी है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

अपने जल-जंगल-जमीन की रक्षा के लिए कांग्रेस की सरकार चुनें,भाजपा आई तो आदिवासियों की जमीन छिनेगी और अडाणी कोयला खोदेंगे

कोरबाl कोरबा लोकसभा की सांसद व प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने संसदीय क्षेत्र के पाली-तानाखार विधानसभा अंतर्गत विभिन्न गांवों...

More Articles Like This

- Advertisement -