spot_img

इंस्टाग्राम में दोस्ती कर बुलाया कैफे, शराब पिलाकर दिया घटना को अंजाम, राजधानी में नाबालिग से दुष्कर्म

Must Read

रायपुर। राजधानी के समता कॉलोनी स्थित कैफे में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. चंगोराभाठा निवासी 14 वर्षीय नाबालिग को शराब पिलाकर कैफे में आरोपी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया. कैफे संचालक और आरोपी आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं.

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, उरला निवासी आरोपी ने इंस्टाग्राम से दोस्ती कर चंगोराभाठा निवासी 14 साल की नाबालिग को वसाखी कैफ़े बुलाया था, जहां आरोपी ने शराब पिलाने के बाद दुष्कर्म को अंजाम दिया. घटना के बाद कैफे संचालक को पीड़िता को उसके घर छोड़ने का कहकर आरोपी मौके से फरार हो गया. कैफे संचालक ने पीड़िता के कहने पर उसे वीआईपी रोड पर छोड़ दिया, जहां से पीड़िता के परिजन उसे अपने घर ले गए. पूरा मामला आजाद चौक थाना इलाके का है.

आजाद चौक थाना प्रभारी दीपेश जायसवाल ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. नाबालिग के मुताबिक आरोपी समता कॉलनी के कैफे वसाबी में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पूरी घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पूरे मामले की विवेचना कर कैफे संचालक से भी पूछताछ की गई है.

समता कॉलनी जैसे पॉश इलाके के कैफे में दुष्कर्म की सूचना फैलते ही स्थानीय रहवासी सकते में आ गए. रहवासियों का कहना है समता कॉलनी जैसी जगह पर दुष्कर्म की वारदात होना कल्पना से बाहर है. वही कैफे संचालक के खिलाफ रहवासियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों का कहना है, कैफे में लंबे समय से हुक्का, शराब एवं अन्य अवैध गतिविधियों के संचालित होने की सूचना मिलती आई है, लेकिन अब तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है.

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कांग्रेस ने बांटे थे फर्जी पट्टे, भाजपा देगी स्थाई पट्टा: मंत्री लखन लाल देवांगन

रामनगर और इमलीडुग्गू वॉर्ड में मंत्री श्री देवांगन ने ली नुक्कड़ सभा कोरबा। वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री...

More Articles Like This

- Advertisement -