spot_img

मनेंद्रगढ़ के जिला बनने से लोग उत्साहित, जिला अस्पातल की घोषणा होने से लोगों में हर्ष का माहौल, विधायक का जताया आभार

Must Read

कोरिया से मनोज श्रीवास्तव: नए जिले की सौगात मिलने से मनेंद्रगढ़ के लोग काफी हर्षित है। इतना ही नहीं जिला अस्पताल की सौगात मिलने से उनकी खुशी दुगुनी हो गई है। एक साथ दो मांग पूरी होने से नगर के लोगों ने क्षेत्रीय विधायक डाॅ.विनय जायसवाल का जमकर स्वागत किया और उनका आभार जताया।

- Advertisement -

मनेंद्रगढ़ वासियों को वर्षों पुरानी मांग पूरी हो चुकी है। जिले की सौगात मिलने में उनमें जबरदस्त उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। उनकी खुशी में उस वक्त चार चांद लग गए विधायक के प्रयास स्वरुप सौ बिस्तर वाले अस्पताल की घोषणा भी हो गई। जिला उद्घाटन के दिन सीएम ने मनेंद्रगढ़ को सौ बिस्तर वाले अस्पताल संचालक की घोषणा की। दो माग एक साथ पूर्ण होने पर क्षेत्र के लोग काफी खुश है और इस उपलब्धी के लिए उन्होंने क्षेत्रीय विधायक डाॅ.विनय जायसवाल को साधूवाद दिया है। लोगों ने विधायक का गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए उनके उपर फूल बरसाए और उनका आभार जताया।

अगल जिला बन जाने से निश्चित ही लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। लोगों को अपने कार्य के लिए अब दूर नहीं जाना पड़ेगा। प्रशासनिक व्यवस्था मिल जाने से न केवल क्षेत्र का विकास होगा बल्की लोगों की सुविधाओं में भी ईजाफा होगा।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको के अग्निशमन सेवा सप्ताह से अग्नि सुरक्षा जागरूकता को मिला बढ़ावा

बालकोनगर, 25 अप्रैल, 2024। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने अग्नि सुरक्षा अभियान के साथ...

More Articles Like This

- Advertisement -