spot_img

आग बुझाने के दौरान हुआ ब्लास्ट, कॉन्स्टेबल की अंगुली कटी और जबड़े में भी आई चोट; 2 फायरकर्मी भी हुए जख्मी

Must Read

ACN18.COM बालोदबाजार/छत्तीसगढ़ के बालोदबाजार जिले में रविवार को कुछ दुकानों में लगी आग बुझाने की कोशिश में एक पुलिस कॉन्स्टेबल गंभीर रुप से घायल हो गये। बताया जा रहा है कि इस अगलगी के दौरान एक धमाका हो गया। इस धमाके में पुलिस कॉन्स्टेबल की एक अंगुली उखड़ गई और उनके जबड़े में भी गंभीर चोट आई है। आग बुझाने की कोशिश में दो फायरकर्मी भी घयाल हो गये।

- Advertisement -

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि कसडोल शहर में सुबह करीब 3 बजे निगम कार्यालय के पास करीब 6 दुकानों में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस और 5 कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। यह जगह राजधानी रायपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर है।

पुलिस के मुताबिक, जब वो आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे तब हीं गैस वेल्डिंग के दुकान में रखे गैस सिलिंडर में आग लगी और जोरधार धमाका हो गया। जिसकी  वजह से कॉन्स्टेबल जीवन पाल्टे की एक अंगुली उड़ गई और उनके जबड़े में भी गंभीर चोट आई।

घायल कॉन्स्टेबल को रायपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों घायल फायरकर्मियों को भी इलाज के लिए कसडोल स्थित हेल्थ सेंटर में भर्ती करवाया गया है। इनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है।

ज्ञानवापी में तीसरे दिन सर्वे पूरा:हिंदू पक्ष का दावा- अंदर बाबा मिल गए, मुस्लिम पक्ष ने कहा- ऐसा कुछ नहीं

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

असुविधा से बचने सीएसईबी देगा अस्थाई कनेक्शन.बुधवारी बाजार में बिजली चोरी पर संज्ञान नहीं

acn18.com कोरबा / कोरबा के बुधवारी बाजार में लगने वाली दुकानों में बिजली का उपयोग तो जरूर हो रहा...

More Articles Like This

- Advertisement -