spot_img

छत्तीसगढ़ः 6 बच्चों की मां को मारकर जमीन में गाड़ दिया, 8 साल की बेटी ने देखा सारा मंजर, निशानदेही पर पुलिस ने शुरू की खुदाई

Must Read

ACN18.COM नारायणपुर। अबूझमाड़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आरोपियों ने 6 बच्चों की मां को मौत के घाट उतार दिया. इस पूरी घटना को 8 साल की बच्ची ने अपनी आंखों से देखा. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की. पूरा मामला नारायणपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक गोडरी गांव के रहने वाले आयतू वाड्डे और गुड्डू कुमेटी नाम के व्यक्तियों ने 6 बच्चों की मां मैनी बाई को मारकर जमीन में गाड़ दिया. इस खौफनाक मंजर को मृतिका की 8 साल की बेटी ने अपनी आंखों से देखा.

मुआवजे की राशि बनी मौत की वजह !

मैनी बाई अबूझमाड़ के तुड़को की रहने वाली थी. 4 साल पहले नक्सलियों ने उनके परिवार को गांव से भगाया था और उसके पति की हत्या कर दी थी. उसके बाद महिला अपने 6 बच्चों के साथ गोडरी गांव में रहती थी.

मिली जानकारी के अनुसार नक्सल पीड़ित होने से महिला को मिली मुआवजे की राशि को लूटने के इरादे से आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में जाँच के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है.

महिलाओं पर शिकंजा कसने को तालिबान ने सुनाया नया फरमान, घर से बाहर निकलते समय बुर्का पहनना होगा अनिवार्य

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

ट्रेलर की चपेट में आकर स्कूटी सवार की मौत. वाहनों की लगी लंबी कतार

Acn18.com कोरबाl कोरबा शहर के समय बेस बरबसपुर के पास फिर भीषण सड़क हादसा हो गया. ट्रेलर की चपेट...

More Articles Like This

- Advertisement -