spot_img

महिला ने एसपी से की शिकायत , झूटे मामले में फंसाने का आरोप

Must Read

ACN18.COM चांपा /चांपा में रहने वाली एक महिला ने एसपी से शिकायत कर हसौद में रहने वाली एक महिला पर खुद के खिलाफ झूठी शिकायत करने का आरोप लगाया है। प्रार्थी अनीता प्रकाश का कहना है,कि उसके दामाद का हेम पुष्पा नामक महिला से जमीन का विवाद चल रहा है इसी बात को लेकर उसने हसौद थाने में पुलिस में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपए लेने की झूठी शिकायत की है।

- Advertisement -

करीब सप्ताह भर पूर्व हसौद निवासी हेम पुष्पा ने चांपा निवासी अनिता प्रकाश के खिलाफ हसौद थाने में पुलिस में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपयों की ठगी करने का आरोप उस पर लगाया है। इस बात से परेशान होकर अनिता प्रकाश एसपी के पास पहुंची और ज्ञापन सौंपकर हेम पुष्पा द्वारा झूठी शिकायत करने का आरोप लगाया। अनिता प्रकाश का कहना है,कि उसका दामाद हसौद में ही रहता है जिसका हेम पुष्पा के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है इसी का बदला लेने के लिए उसके द्वारा शिकायत की गई है।

महिला अनिता प्रकाश चाहती है,कि पुलिस इस मामले की निष्पक्ष रुप से जांच करे और जो दोषी है उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।

राजस्थान के खिलाफ इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है पंजाब

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मोदी की गारंटी से महिलाओ के चेहरे पर आ रही मुस्कान – सरोज पाण्डेय

कांग्रेस बन रही विकास मे बाधा एमसीबी।भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सुश्री...

More Articles Like This

- Advertisement -