spot_img

बाल सुधार गृह से फरार नाबालिग की हत्या:17 साल के किशोर की बिलासपुर में मिली लाश, धारदार हथियार से काटा गला

Must Read

ACN18.COM बिलासपुर/बिलासपुर में अरपा नदी में 17 साल के युवक की खून से लथपथ लाश मिली है। घटनास्थल से तकरीबन 30 मीटर दूर खून के निशान है। धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर घसीटकर नदी में फेंकने की आशंका जताई जा रही है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि युवक 5 माह पहले चोरी के आरोप में पकड़ा गया था और उसे दुर्ग के बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया था। वहां से वह कुछ दिन पहले फरार हो गया था। युवक बिलासपुर का ही रहने वाला है, लेकिन अपने घर नहीं आया था।

- Advertisement -
युवक की पहचान होने के बाद पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से हत्यारों की जानकारी जुटा रही है
युवक की पहचान होने के बाद पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से हत्यारों की जानकारी जुटा रही है

चिंगराजपारा से शनिचरी रपटा रोड में अरपा नदी के किनारे युवक की लाश पड़ी थी। लाश पानी में होने के कारण उसके चोट का पता नहीं चल रहा था। शव को देखकर वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस घटना की जानकारी सरकंडा पुलिस को दी गई। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर युवक की पहचान चिंगराजपारा के राजीव नगर में रहने वाले युवक राहुल साहू के रूप में हुई। तब पुलिस ने उसके पिता को घटना की जानकारी दी। खबर मिलते ही पिता सहित परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

नदी के किनारे पुलिस को खून और शव को घसीटने के निशान मिले हैं
नदी के किनारे पुलिस को खून और शव को घसीटने के निशान मिले हैं

जेल से छूटने के बाद घर नहीं गया युवक और हो गई हत्या
पिता रामप्रसाद साहू ने बताया कि राहुल रोजी-मजदूरी करता था। करीब पांच माह पहले चोरी के मामले में उसे दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहां उसे 18 साल से कम होने के कारण बाल सुधार गृह भेज दिया गया था। इस दौरान उसकी मां उससे फोन से बातचीत करती थी। कुछ दिन पहले उसकी मां ने सुधार गृह से संपर्क किया था, तब उसके छूटने की जानकारी मिली थी। लेकिन, वह घर नहीं आया था। इधर, उसकी लाश मिलने की खबर आ गई।

लाश मिलने की जानकारी मिलते ही मोहल्ले वालों की भीड़ जुट गई थी
लाश मिलने की जानकारी मिलते ही मोहल्ले वालों की भीड़ जुट गई थी

क्यों और कैसे हुई हत्या सहित कई सवाल
बताया जा रहा है कि दुर्ग के बाल संप्रेक्षण गृह से कुछ दिन पहले 6-7 बाल अपराधी फरार हुए हैं। इन लोगों ने वहां के स्टाफ के साथ मारपीट की और भाग गए। राहुल भी उसमें था। इसके बाद वह कहां रहा, बिलासपुर आया तो घर क्यों नहीं आया जैसे सवाल भी हैं। पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है कि राहुल के साथ भागे हुए लड़के भी उसके साथ आए थे क्या, वह आपराधिक किस्म का था, लिहाजा उसकी हत्या में पुरानी रंजिश का मामला भी हो सकता है, इसे भी देखा जाएगा।

कार में भरा था 366 किलो गांजा:सुकमा पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा कर पकड़ा, महाराष्ट्र भेजा जा रहा था

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रायपुर पुलिस के निजात अभियान के तहत नशे के विरुद्ध लगातार हो रही ताबड़तोड़ कार्यवाहियां, अपराधियों में दिख रहा भय

माह फरवरी से अब तक अभियान के तहत आबकारी व एनडीपीएस मामलों में 1,754 आरोपी गिरफ्तार, जिनमें से गैर...

More Articles Like This

- Advertisement -