बेवा महिला के साथ अनाचार करने वाला आरोपी गिरफ्तार, राजधानी रायपुर से हुई गिरफ्तारी

मनोज यादव कोरबा. खुद को कुंवारा बताकर बेवा महिला के साथ दुश्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने राजधानी रायपुर से गिरफ्तार कर कोरबा ले आई है। आरोपी का नाम आशीष सिन्हा है,जो शादी शुदा है और अंबिकापुर के नवापारा का निवासी है। बेवा महिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स है जबकि आरोपी भी स्वास्थ्स विभाग में संविदाकर्मी है। विरोध प्रदर्शन के दौरान दोनों नजदीक आए थे और अरोपी ने महिला को सहारा देने की बात कहकर भरोसा जीता और अनाचार किया।

शादी शुदा होने के बाद भी खुद को कुंवारा बताकर बेवा महिला के आबरु के साथ खिलवाड़ करने वाले स्वास्थ्य विभाग में संविदा कर्मी के रुप में पदस्थ आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला मानिकपुर चैकी क्षेत्र का है जहां स्वास्थ्य विभाग में नर्स के रुप में पदस्थ बेवा महिला को आरोपी आशीष सिन्हा ने अपने प्रेम जाल में फंसाया था। बताया जा रहा है,कि दोनों विरोध प्रदर्शन के दौरान नजदीक आए और सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। आरोपी मूल रुप से अंबिकापुर के नवापारा का निवासी है और रायपुर में रहकर काम किया करता था। आरोपी अक्सर रायपुर से कोरबा आता और महिला के साथ मिलकर अनाचार किया करता था। इस बीच महिला को आरोपी के शादी-शुदा होने की बात पता चली तब उसने पुलिस से शिकायत कर दी।अपराध कायम पुलिस आरोपी की तलाश में थी इसी बीच उसके रायपुर में छिपे होने की बात पता चली। पुलिस तत्काल रायपुर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा।

मामले में पीड़ित महिला का एक बच्चा भी है। आरोपी ने दोनों को अपना लेने की बात पर महिला को अपने झांसे में लिया था। लेकिन जैसे ही पीड़िता को आरोपी के शादी शुदा होने की बात पता चली वह बिफर गई और उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। बहरहाल आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।